इमरान खान के शपथ ग्रहण इनविटेशन को सिद्धू ने स्वीकारा

इमरान खान के शपथ ग्रहण इनविटेशन को सिद्धू ने स्वीकारा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान अब पाकिस्तान के नये प्रधानमंत्री के रूप में आने वाले है. इमरान खान ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए कपिल देव, गावस्कर और सिद्धू को निमंत्रण भेजा था. इमरान खान के इस निमंत्रण को नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वीकार कर लिया है, तो वही सुनील गावस्कर ने जाने से इंकार कर दिया है. बता दें कि इमरान खान 18 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.


पंजाब के मंत्री द्वारा जारी बयान के मुताबिक वह शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान ने खुद सिद्धू को फोन करके न्योता दिया है। गावस्कर ने शपथग्रहण समारोह में जाने से इनकार करते हुए कहा कि वह इन दिनों भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में कॉमेंट्री कर रहे हैं. 18 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला जाना है, जिसके चलते वह इस समारोह में शामिल नहीं हो सकेंगे। 

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव पहले ही साफ कर चुके हैं कि पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने से पहले वो सरकार से सलाह लेंगे। सरकार से अनुमति मिलने के बाद ही वो वहां जाने पर कोई फैसला लेंगे। सिद्धू ने न्योता स्वीकार कर लिया है और गृह मंत्रालय तथा पंजाब के मुख्यमंत्री के कार्यालय को इसकी सूचना दे दी है।

Find Us on Facebook

Trending News