बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराजगंज के हैंडलूम इंडस्ट्री बंद होने के लिए सिग्रिवाल जिम्मेदार, मसरख में जनता के बीच पहुंचे आकाश सिंह ने लगाया बड़ा आरोप

महाराजगंज के हैंडलूम इंडस्ट्री बंद होने के लिए सिग्रिवाल जिम्मेदार, मसरख में जनता के बीच पहुंचे आकाश सिंह ने लगाया बड़ा आरोप

CHHAPRA : बिहार के महारागंज लोकसभा सीट से पहली चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी को क्षेत्र की जनता पूरा समर्थन मिल रहा है. इस बात का प्रमाण तब देखने को मिला जब वह मसरख में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। जहां लोगों ने फूलों से उनका स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी वोटिंग वाले दिन मसरख में रहने का वादा किया। उन्होंने कहा कि किसी से डरने की जरुरत नहीं है। बिना किसी डर भय के आप लोग अपना वोटिंग करें। 

जनार्दन सिंह सिग्रिवाल पर साधा निशाना

इस दौरान अखिलेश ने भाजपा प्रत्याशी व दस साल से महाराजगंज से सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाल पर भी जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा यहां के मौजूदा सांसद ने क्षेत्र के लिए कुछ काम नहीं किया। यहां से अभी तक पटना के लिए अभी तक अच्छी सड़क नहीं है। राज्य की राजधानी के लिए सीधी रेल सेवा नहीं है। महाराजगंज में जो हैंडलूम इंडस्ट्री जो 2014 तक चल रही थी, वह अब बंद हो गई। यहां न तो बेहतर स्वास्थ्य सेवा को बेहतर किया जा सके। न ही शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लिए कोई काम नहीं किया।

आकाश सिंह ने क्षेत्र की जनता से वादा किया कि अगर उन्हें संसद जाने का मौका मिलता है  तो वह क्षेत्र की जनता के लिए वह तमाम कामों को पूरा करने का प्रयास  करेंगे, जो इस क्षेत्र के विकास के लिए जरुरी है। इस  दौरान उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की।

REPORT - ABHIJEET SINGH

Editor's Picks