सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कार्यक्रम के दौरान बिगड़ी थी तबियत

सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कार्यक्रम के दौरान बिगड़ी थी तबियत

Desk:अभी की बड़ी खबर सामने आ रही है कोलकाता से जहां मशहूर सिंगर केक उर्फ कृष्ण कुमार कुण्ठ का निधन हो गया है.वे कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए. उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 53 साल की उम्र में केके दुनिया को अलविदा कह चले गए.

बताया जा रहा है कि केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे. उनका सोमवार को भी एक कॉन्सर्ट हुआ था. विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने वो प्रोग्राम किया था. लेकिन दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते वे सभी को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए. शुरुआती जानकारी के मुताबिक केके का निधन हार्ट अटैक से हुआ है हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है


90 के दशक में 'यारो' गाने से बुलंदियों की सीढ़ियां चढ़ने वाले केके ने रोमांटिक से लेकर पार्टी सॉन्ग तक सब गाया है. लेकिन अब उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है.केके बॉलीवुड के वो गायक थे, जिनके गाए गाने कभी पुराने नहीं होते. खुदा जाने जैसा रोमांटिक गाना हो, इट्स द टाइम टू डिस्को और कोई कहे कहता रहे जैसे डांस नंबर्स और तड़प तड़प के इस दिल से जैसे सैड सॉन्ग्स दिल में उतर जाते हैं. लेकिन अब वो आवाज हमेशा के लिए शांत पड़ गई है.

Find Us on Facebook

Trending News