बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'सर घर पर अकेली हूं, आप आ जाओ... बस मेरे नंबर बढ़ा दो'... बायलॉजी में पास होने के लिए लड़की ने प्रोफेसर से सेट की केमेस्ट्री, फिर जो हुआ

'सर घर पर अकेली हूं, आप आ जाओ... बस मेरे नंबर बढ़ा दो'... बायलॉजी में पास होने के लिए लड़की ने प्रोफेसर से सेट की केमेस्ट्री, फिर जो हुआ

DESK. परीक्षा में पास होने के लिए छात्राओं द्वारा टीचरों को सेक्सुल ऑफर देने की बातें कई बार सामने आते रही हैं. एक बार फिर ऐसा ही एक मामला उजागर हुआ है जिसमें लड़की ने बायलॉजी में पास होने के लिए अपने प्रोफेसर से सेक्स की केमेस्ट्री सेट की. खुद लड़की ने ही रात में फोन कर प्रोफेसर को बताया कि उसका बायलॉजी का पेपर खराब गया है. बायलॉजी में उसे अच्छे नंबर नहीं आए तो इससे परिवारवाले नाराज होंगे. वह चाहती है कि बायलॉजी में नंबर बेहतर आए और इसके लिए वह प्रोफेसर संग अपनी फिजिकल केमेस्ट्री सेट करने को तैयार है. हालांकि प्रोफेसर संग हुई इस ऑफर भरे बातचीत का पूरा ऑडियो वायरल हो गया. इसमें दोनों के बीच काफी रोमांटिक बातें हुई और बात में एक खास डील भी हुई. 

वायरल ऑडियो में ऋचा नाम की एक लड़की अपने बायलॉजी के प्रोफेसर को रात में फोन करती है. काफी सकुचाते हुए लड़की अपने प्रोफेसर को बताती है कि वह उनकी स्टूडेंट ऋचा बोल रही है. प्रोफसर एक बार उसे नहीं पहचान पाता है. फिर प्रोफेसर ऋचा को पहचानने पर उससे पूछता है कि इतनी रात गए क्यों फोन कर रही है. लड़की बोलती है कि उसके बायो के पेपर ठीक नहीं गए हैं. वह चाहती है कि प्रोफेसर अच्छे अंक लाने में मदद करें. इसलिए रात में उसने फोन किया है. साथ ही वह यह भी बताती है कि आज वह घर पर अकेली है. 

हालांकि प्रोफेसर शुरू में उसकी बातों और ऑफर को समझ नहीं पाता है. फिर लड़की बताती है कि आज उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए हैं. पूरी रात वह अकेले है. बायलॉजी का पेपर खराब गया है तो उसके नंबर खराब आए इसे लेकर वह काफी चिंतित है. वह जानती है कि प्रोफेसर ही उसे अब कोई मदद कर सकते हैं. इसलिए उसने रात में फोन किया है. इस प्रोफेसर फिर से उसकी बातों को टालते हैं और बताते हैं कि नंबर बढ़ाना उसके वश में नहीं है. इस पर लड़की फिर कहती है ‘सर घर पर अकेली हूं, आप आ जाओ... बस मेरे नंबर बढ़ा दो’. अब प्रोफेसर भी लड़की इस इशारे को भांप चुके थे. 

प्रोफेसर ने बताया कि वह पहले समझा था कि फोन करने वाली ऋचा मिश्रा है लेकिन अब वह समझ रहा है कि ऋचा श्रीवास्तव बोल रही है. प्रोफेसर कहता है कि कल रविवार है और कल ही मिलते हैं. साथ में टाइम बिताएंगे. इस पर लड़की फिर से उसे कहती है कि अभी तो रात के 9 ही बजे हैं. ज्यादा रात हुई नहीं है. वह चाहें तो अभी आ सकते हैं. अब प्रोफेसर ने फिर कहा कि वह शादीशुदा है. उसकी पत्नी भी घर पर है. अभी आना मुश्किल है. इसलिए रविवार को सुबह 11 बजे कॉलेज के बाहर लड़की को मिलने आने कहता है. 

ऋचा फिर कहती है कि आपको देखकर नहीं लगता कि आप शादीशुदा हो. आप तो यंग, हेंडसम, पर्सनालिटी वाले हो. आपने इतनी जल्दी शादी क्यों कर ली. उसके जवाब में अब प्रोफेसर ही चुटीले अंदाज में बोलता है कि तुम नहीं दिखी थी तब. हंसते हुए लड़की फिर कहती है कि रात के 9 ही बजे हैं. प्रोफेसर फिर से रविवार को मिलने की बात करता है तो लड़की भी कहती है ठीक है वह कल मिलेगी. लेकिन फिर से प्रेफेसर कहता है कि ठीक है वह ट्राय करता है. 15 मिनट में कुछ सोचता हूँ. और घर पर अकेली लड़की से रात में अंधेरे में मिलने की योजना बनाने लग जाता है. फोन कट जाता है. 

Suggested News