सिरफिरे आशिक का अनोखा प्रेम ,शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर की हत्या

सिरफिरे आशिक का अनोखा प्रेम ,शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर की हत्या

डेस्क... आप को बता दें बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने कथित प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर रात में उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, बुधवार की देर रात अनिल लड़की के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा. लड़की के इनकार करने के बाद उसे चाकू मार दिया. आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जलालपुर गांव के रहने वाले अनिल यादव की बातचीत गांव की एक लड़की से होता था. आरोप है कि इसी दौरान अनिल ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार की देर रात अनिल लड़की के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा. लड़की के इनकार करने के बाद उसे चाकू मार दिया. आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 

वहीं, ग्रामीणों ने आरोपी अनिल की पकड़ कर जमकर पीटा , जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और और उसका इलाज पटना में कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त आरोपी अनिल के दोस्त धीरज को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News