बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी ने अपने देवर की चाकू मारकर की हत्या, छह माह पहले हुई थी देवर की शादी, सामने आई यह बड़ी वजह

भाभी ने अपने देवर की चाकू मारकर की हत्या, छह माह पहले हुई थी देवर की शादी, सामने आई यह बड़ी वजह

MUNGER : मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव में बुधवार की शाम पारिवारिक विवाद में भाभी ने अपने देवर को चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक अदलपुर गांव निवासी उपेंद्र मंडल का 26 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार था। वहीं देवर की जान लेने के बाद आरोपी भाभी फरार बताई गई है।

पंखा चलाने पर हुआ था विवाद

बताया गया कि कंचन और अभिषेक की छह माह पहले ही शादी हुई थी। मृतक की पत्नी कंचन कुमारी ने बताया कि गोतनी सोनी कुमारी का घर में बिजली जलाने को लेकर अभिषेक से विवाद हुआ था। दरअसल, अभिषेक रात में घर आए और पंखा चला दिया। इससे गोतनी के घर में लगे बल्ब की रोशनी कम हो गई। वह आकर बोली कि तुम पंखा बंद करो, मेरे घर में बल्ब नहीं जल रहा है।  

इस पर अभिषेक ने कहा कि तुम्हारा बिजली का कनेक्शन अलग है। मेरा बिजली का कनेक्शन अलग है। मैं पंखा बन्द नहीं करूंगा। इस पर सोनी ने अभिषेक को चाकू मार दिया। चाकू लगने से अभिषेक घायल हो गए। हम लोग उसे सदर अस्पताल लाये जहां चिकत्सिकों ने मेरे 26 वर्षीय  पति अभिषेक कुमार को मृत घोषित कर दिया।  घटना के संबंध में धरहरा थाना अध्यक्ष पप्पन कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों का बयान दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News