बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अवैध संबंधों में रोड़ा बने देवर को भाभी ने उतारा मौत के घाट, शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

बांका में अवैध संबंधों में रोड़ा बने देवर को भाभी ने उतारा मौत के घाट, शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

BANKA : जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक को अवैध संबंध में रोड़े बनने के कारण मौत के घाट उतार देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शव को मंदार पहाड़ी के झाड़ी से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि टाउन थाना क्षेत्र के महेशा डीह निवासी सुनील कुमार शुक्रवार से लापता था। शनिवार को उसके पिता घनश्याम मंडल ने पुत्र के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। युवक की गला दबाकर हत्या कर पत्थर से मार कर सर फोड़ दिया था। इसके बाद शव को गायब कर दिया गया था।

इस संबंध में एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया कि एक पंचायत प्रतिनिधि का गांव की एक महिला से अवैध संबंध स्थापित हो गया था। महिला का संबंध किराना दुकानदार से भी था। महिला युवक की चचेरी भाभी लगती थी। युवक ने पंचायत प्रतिनिधि व उक्त महिला का अश्लील वीडियो, ऑडियो बनाकर उनके संबंधों के बारे में उजागर करने की धमकी दी थी। 

पुलिस का कहना है कि इसी कारण दुकानदार को महिला ने पहले बुलाया। इसके बाद मंदार पहाड़ी की तरफ ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मृतक के पिता ने पंचायत के मुखिया बंटी मंडल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ही मेरे पुत्र की हत्या कराया है। मृतक दो भाई था। बड़ा भाई प्रतियोगिता परीक्षा का तैयारी करता था। वहीँ छोटा भाई किराना स्टोर चलाता था। इस घटना का पुलिस टीम बांका थाना अध्यक्ष राकेश कुमार एस आई पवन कुमार, सत्यजीत कुमार, सुनील कुमार,शिव कुमार सुमन,निशु कुमारी, बाराहाट थाना अध्यक्ष दीपक पासवान तथा  टेक्निकल टीम के प्रशांत कुमार धर्मेंद्र कुमार,एफएस सी एल के टीम ने घटना का उद्वभेदन किया है। जबकि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News