बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में सोई थी भाभी, तभी देवर ने धरदार हथियार से गर्दन पर रेतकर की हत्या की कोशिश, वजह है हैरान करनेवाले

घर में सोई थी भाभी, तभी देवर ने धरदार हथियार से गर्दन पर रेतकर की हत्या की कोशिश, वजह है हैरान करनेवाले

GOPALGANJ : थावे थाना क्षेत्र के शिव स्थान गांव में देर रात एक युवक ने अपने ही भाभी का धारदार हथियार से गला रेत दिया। जिससे उसकी भाभी की स्थिति नाजुक हो गई। वही दूसरे देवर ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुँचाया जहां महिला का इलाज चल रहा है। जख़्मी महिला शिव स्थान गांव निवासी निर्मला देवी बताई जा रही है। फ़िलहाल आरोपी फरार है वही पुलिस उज़के गिरफ्तारी के लिए छपेमारी कर रही है।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जख़्मी महिला  निर्मला देवी के पति की दस वर्ष पहले ही  मौत हो चुकी है। महिला  दो देवर और देवरानी व बच्चो के साथ घर पर रहती है।  जख़्मी महिला का आरोप है कि उसके माँझील देवर नंद जी गिरी अक्सर शराब के नशे में धुत रहता है। जिसके कारण उसकी पत्नी पहले ही छोड़ कर चली गई। 

इसके बाद उसने एक ने महिला से प्रेम विवाह किया था वह भी उसे छोड़ कर चली गई। दोनों पत्नी के छोड़ देने के कारण उसे शक है कि उसकी पत्नी को भाभी ने उसे भगा दिया है । इसी शक में आकर आरोपी देवर ने सोई अवस्था मे शुक्रवार की देर रात उसकी गला रेत कर हत्या करनी चाही लेकिन घर के अन्य सदस्यों के मौके पर पहुंचने के कारण उसकी जान बच सकी।



Suggested News