BIHAR NEWS : प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर बहन ने कराई भाई की हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर बहन ने कराई भाई की हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी में दो दिन पूर्व हुए 9 वर्षीय कृष हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटा में खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है की कृष खेलने गया था। जिसके बाद वह लापता हो गया था। पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों सहित कृष के बहन को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस के आंख में धूल झोंकने व बच्चा चोरी कर किडनी निकलने के चल रहे अफवाह का रूप देने के लिए कृष का गला दबाकर हत्या के बाद पेट को फाड़ दिया। लेकिन एसपी के द्वारा गठित अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में बनी टीम के सामने आरोपी का योजना टिक नही पाया। एसआईटी टीम ने 24 घंटा के अंदर ही घटना का उद्भेदन करते हुए तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर कांड का खुलासा कर दिया। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरपुर पंचायत का बताया जा रहा है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाया जाएगा। वही आमलोगों से बच्चा चोरी के अफवाहों पर ध्यान नही देते हुए पुलिस को सहयोग करने की अपील की गयी।


घटना को लेकर एसपी ने बताया कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरपुर राय पंचायत के कृष कुमार का 11 सितंबर को गुमसुदगी का आवेदन प्राप्त हुआ। पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच में जुटी थी कि 12 सितंबर को पेट मे चाकू से गोदा शव धान के खेत से बरामद किया गया। पुलिस FSL टीम व डॉग स्कॉट की टीम के सहयोग से जांच में जुटी। 

इस घटना के उदभेदन के लिए अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार,हरसिद्धि ज्वाला सिंह,ओपी कंचन भास्कर की टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने 24 घंटा में घटना का उदभेदन कर लिया। कृष का हत्या ईख के खेत मे बहन के प्रेमी के साथ अवैध संबंध देखने के कारण प्रेमी द्वारा किया गया था। मृतक के बहन को डर था कि उसके भाई ने प्रेमी के साथ रँगेरेलिया उड़ाते देख लिया है। वह उसके माँ से कह देगा। इसलिये उसने दोनों  प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दिया। वही घटना को क्षेत्र में चल रहे बच्चा चोरी के अफवाह का रूप देने के लिए पेट को फाड़ दिया।

एसपी के द्वारा गठित टीम ने 24 घंटे के अंदर कृष की हत्या में शामिल उसकी सगी बहन रागनी कुमारी, उसका प्रेमी सुजीत कुमार व सूरज सिंह को को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि सभी आरोपियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर कठोर सजा दिलायी जाएगी। वही उदभेदन में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News