सिवान में चुनाव के ठीक पहले भाजपा में बवाल, टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं ने निर्दलीय लड़ने का किया ऐलान

सिवान में चुनाव के ठीक पहले भाजपा में बवाल, टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं ने निर्दलीय लड़ने का किया ऐलान

SIWAN : बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. कई उम्मीदवारों को अलग अलग पार्टियों से टिकट दिया गया है. जो चुनावी मैदान में कूद गए हैं. लेकिन जिन कार्यकर्ताओं को राजनीतिक दलों ने टिकट से वंचित कर दिया है. उनमें से कईयों ने निर्दलियों ने रूप में ताल ठोकने का ऐलान कर दिया है. ऐसा ही मामला सिवान में सामने आया है. 

जहाँ भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिलने का आस लगाये मनोज कुमार सिंह को पार्टी ने निराश कर दिया है. उन्होंने सिवान के गोरियाकोठी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने का मन बनाया था. लेकिन पार्टी की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिया गया. आज उन्होंने अपने निवास पर एक कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. जिममें सबसे पहले लोजपा के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई. 

वही मनोज कु सिंह ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के मंच से अपना संकल्प पत्र जारी करते हुए गोरियाकोठी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने का घोषणा कर दिया. 

उन्होंने भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर भाजपा के वरीय नेताओं पर जमकर बरसते हुए दलाली कर टिकट बेचने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा की सिवान में भाजपा के कार्यकर्ता इस्तीफा दे चुके हैं. अब भाजपा के दलालो का सफाया करने का काम करेंगे. अब सिवान में दलालों की दुकान अधिक दिन तक नहीं चलनेवाली है. 

सिवान से विजय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News