दो ट्रकों के बीच में पिस गया साइकिल सवार, हुई दर्दनाक मौत

दो ट्रकों के बीच में पिस गया साइकिल सवार, हुई दर्दनाक मौत

सिवान।   मैरवा थाना क्षेत्र के सीवान-मैरवा मुख्य मार्ग के मैरवा बाजार के समीप बड़ा हादसा हुआ है। यहां दो ट्रको की आमने सामने भिड़ंत हो गई है। इन दोनों ट्रकों के बीच में फंसकर साइकिल से जा रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एक ट्रक का चालक दोनों गाड़ियों के बीच में फंसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे निकालने के प्रयास में जुट गई है।

गाड़ी के परखच्चे उड़े

सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग के मैरवा बाजार में इस भीषण सड़क हादसे की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों गाड़ियों के अगले हिस्से बुरी तरह से बर्बाद हो गए हैं। जिस एक व्यक्ति की मौत हुई है, उसके लोथड़े सड़क पर बिखरे हुए थे। हादसे के बारे में बताया गया कि दोनों गाड़ियां आमने सामने से आ रही थी। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे एक साइकिल सवार को बचाने की कोशिश में ट्रक चालक ने गाड़ी किनारे करने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद भी साइकिल सवार गाड़ी की चपेट में आ गया और ट्रक उसके साथ सामने से आ रही ट्रक से जा भिड़ी। जिसमें दोनों गाड़ियों के बीच फंसकर साइकिल सवार की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस साइकिल सवार की पहचान करने में जुटी है।

एक ट्रक चालक की जान बची, एक फंसा

बताया गया कि हादसे के दौरान दोनों ट्रक के ड्राइवर सीट आमने सामने आ गए, जिसमें एक ट्रक दूसरी गाड़ी के अंदर घुस गई। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर वहीं फंसा रह गया। वहीं दूसरे चालक की जान बच गई। 


Find Us on Facebook

Trending News