बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

6 महीने पहले मां-बाप ने धूम धाम से कराई थी बेटी की शादी, अब ससुराल वालों ने गला दबाकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

6 महीने पहले मां-बाप ने धूम धाम से कराई थी बेटी की शादी, अब ससुराल वालों ने गला दबाकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां शादी के 6 माह बाद ही रिश्ते में खटास आने के कारण पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। 

वहीं मृतका की पहचान नालंदा जिला के बिंद थाना क्षेत्र के कसारी गांव के रहने वाली दिलीप यादव की 22 वर्षीय पुत्री विनीता कुमारी के रुप में हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। ससुराल में मौत होने के बाद मायके वाले ने ससुराल वाले पर हत्या का आरोप लगा दिया है। 

जानकारी अनुसार विनीता की शादी नवादा जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र के बोझमा गांव के निवासी स्वर्गीय हरि यादव के पुत्र चंदन यादव से 6 महीना पहले हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम से रचाई गई थी। मृतका के भाई चंदन कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि विनीता को प्रताड़ित की गई और प्रताड़ित का विनीता ने विरोध किया तो पति ससुर और देवर ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दिया है। ससुराल वाले हत्या के बाद घर छोड़कर फरार हो गए हैं। 

गांव के स्थानीय लोगों से जानकारी मिली और फिर पुलिस को सूचना दी गई है। मृतका के साथ ससुराल वालें अक्सर मारपीट की घटना को अंजाम देते थे। विनीता को धन काटना व धान डिंगोनी का काम भी नहीं आता था इसके लिए भी सास के द्वारा अक्सर विनीता को प्रताड़ित किया जा रहा था। जब विनीता ने मुंह खोला तो ससुराल वाले ने मिलकर उसके पूरी जिंदगी को ही खत्म कर दिया और गला दबाकर हत्या कर दिया है। जुलाई 2023 में ही विनीता की हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम विवाह हुई थी लेकिन 6 महीना के अंदर ही विवाहिता की हत्या कर दी गई है।

Suggested News