एएन कॉलेज परिसर से शिफ्ट होगा एसके पुरी थाना, इन थानों का भी बदलनेवाला है पता

एएन कॉलेज परिसर से शिफ्ट होगा एसके पुरी थाना,  इन थानों का भी बदलनेवाला है पता

PATNA : पिछले कई सालों से पटना के बोरिंग रोड स्थित एएन कॉलेज परिसर में संचालित एसकेपुरी थाना को यहां से शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है किराए के भवन में संचालित एसकेपुरी थाने के लिए अब अपना भवन बनाया जा रहा है। जिसके लिए राजापुर इलाके में जगह आंवटित की गई है। यहां भवन बनने के बाद थाने को शिफ्ट कर दिया जाएगा। SK PURI THANA के साथ पटना शहर के तीन अन्य थानों के लिए अपने भवन के लिए जगह उपलब्ध कराई जा रही है। 

दरअसल जिला प्रशासन ने राजधानी के चार थानों के लिए जमीन चिन्हित कर ली है जिस हवाई अड्डा ,एसकेपुरी ,बहादुरपुर और कदमकुआं थाना शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार बहादुरपुर थाना को सैदपुर छात्रावास के निकट की जमीन दी जाएगी ,फुलवारी जेल के समीप हवाई अड्डा थाना कदमकुआं को शाखा मैदान के पास की जमीन मिलेगी।


पटना जिले के 77वां थाना बनेगा मुसल्लहपुर में

मुसल्लहपुर में भी नए थाना का निर्माण किया जायेगा जो पटना जिले का 77वाँ थाना बाजार समिति के बकरी मंडी में बनाने को लेकर 50 डिसमिल जमीन चिन्हित किया गया है जिसमे राज्य सरकार की अनुमत मिलते ही निर्माण कार्य शुरू की जाएगी  इसके साथ ही एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह से शहर में किराया के मकान में चलने वाले थानों को जमीन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

Find Us on Facebook

Trending News