बाढ़ में डूबा छोटा कश्मीर : लगातार बारिश से ककोलत जलप्रपात में अचानक आई बाढ़, केयरटेकर ने अधिकारियों संग संभाला मोर्चा

बाढ़ में डूबा छोटा कश्मीर : लगातार बारिश से ककोलत जलप्रपात में अचानक आई बाढ़, केयरटेकर ने अधिकारियों संग संभाला मोर्चा

NAWADA : जिले में लगातार बारिश का असर नजर आने लगा है। तीन दिन से हो रही बारिश के कारण गोविंदपुर प्रखंड के ककोलत जलप्रपात में अचानक बाढ़ आ गई है। हालांकि खतरे की संभावना को देखते हुए प्रशासन ने इस पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दिया था, जिसके किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

जानकारी देते चले कि लगातार तीन दिन से हो रही है बारिश ने जिले में अस्त व्यस्त जलजमाव की समस्या देखने को मिल रही है। इसी दौरान गोविंदपुर क्षेत्र के ककोलत जलप्रपात बिहार का छोटा कश्मीर कहा जाता है। जहां पर अचानक पहाड़ से तेज धारा गिरने लगता है। जिसके बाद वहां पर ककोलत जलप्रपात के देखरेख कर रहे केयरटेकर जमुना प्रसाद ने इसकी जानकारी तुरंत अधिकारी को दी है। उन्होंने बताया कि अधिकारी को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे हैं।  बताया गया कि यहां पर पूर्व से यहां पर 144 धारा लागू होने के कारण किसी भी प्रकार की कोई नुकसान नहीं हुआ है।  यहां पर पहले से ही पूरी तरह आवागमन पर रोक लगा हुआ है।  जिसके कारण किसी भी प्रकार की कोई हादसा नहीं हुआ है।

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया है कि तेज बारिश आई थी पहाड़ के ऊपर से नीचे जो झरना गिरती है वह काफी तेज गिरने लगी थी। जानकारी मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे लेकिन यहां पर किसी भी प्रकार की कोई हादसा नहीं हुआ है। ना ही किसी प्रकार का कोई नुकसान हुआ है। पहले से ही 144 धारा लगी हुई है और पहले से ही यहां पर पुलिस बल तैनात किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News