बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का गंभीर आरोप, लोकसभा में किया फ्लाइंग किस... अभद्र इशारे करने की करेगी शिकायत

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का गंभीर आरोप, लोकसभा में किया फ्लाइंग किस... अभद्र इशारे करने की करेगी शिकायत

DESK. अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चल रही चर्चा के दौरान बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के जोरदार हमले के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पतलवार किया. इस दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद से अभद्र इशारे करते हुए गए. उन्होंने महिला सांसदों का अपमान किया. स्मृति ने कहा कि राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस किया है. यह एक गंभीर विषय है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के इस आचरण का महिला सांसद स्पीकर से शिकायत करेंगी.

स्मृति ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम शौचालय की बात करते हैं तो ये हंसते हैं. महिलाओं से रेप पर ये हंसते हैं. वहीं राहुल जब भारत जोड़ो यात्रा में कश्मीर गए तो उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सरकार में आएगी कश्मीर में धारा-370 फिर से वापस लागू होगा. लेकिन हम दावे से कहते हैं कि कश्मीर में धारा-370 अब कभी नहीं लौटेगी. 

वहीं विपक्षी एकजुटता वाले गठबंधन का नाम इंडिया रखने पर स्मृति ईरानी ने तंज कहा. उन्होंने कहा, आप INDIA नहीं है क्योंकि भारत भ्रष्ट नहीं है. भारत वंशवाद में नहीं योग्यता में विश्वास करता है और आज आप जैसे लोगों को यह याद रखने की जरूरत है कि अंग्रेजों से क्या कहा गया था - भारत छोड़ो, भ्रष्टाचार भारत छोड़ो, वंशवाद भारत छोड़ो, योग्यता को अब भारत में जगह मिली है. कश्मीरी पंडितों पर अत्याचारों पर क्यों भूल गए कांग्रेसी? सिख दंगों का दर्द क्यों भूल गई कांग्रेस?

 उन्होंने आरोप लगाया कि देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने में हमेशा से कांग्रेस की भूमिका रही है. आज मोदी सरकार में यह बंद हो गया है तो सारे भ्रष्टाचारी एकजुट हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मणिपुर खंडित नहीं, भारत का अभिन्न अंग है. मणिपुर न खंडित है, न था और न होगा. उन्होंने पूछा, 'भारत माता की हत्या पर संसद में ताली क्यों बज रही हैं? कांग्रेसियों ने मां की हत्या के लिए मेज थपथपाई.'

राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, 'देश के बाहर गए तो आइडियाज ऑफ इंडिया कॉन्केलेव में कहा हिंदुस्तानी सौहार्द की भूमिका में नहीं रहते. हिंदुस्तानी भाईचारे में विश्वास नहीं करते. देश में उथल-पुथल होगी मैं स्पष्ट करना चाहता हूं. विपक्ष इसे कैसे इस्तेमाल कर सकता है मैं उस पर विचार कर  रहा हूं.'

Suggested News