...तो मुख्यमंत्री अधूरी जानकारी परोस रहे? तेजस्वी ने CM नीतीश से आदेश की कॉपी सार्वजनिक करने का दिया चैलेंज

...तो मुख्यमंत्री अधूरी जानकारी परोस रहे? तेजस्वी ने CM नीतीश से आदेश की कॉपी सार्वजनिक करने का दिया चैलेंज

PATNA: बिहार में कोरोना संक्रमण से लोगों की जान सांसत में है। सरकार की तरफ से इलाज की मुकम्मल व्यवस्था नहीं की गई। लिहाजा लोग बिना इलाज के मर रहे हैं। अस्पतालों में बेड नहीं है,बेड है तो ऑक्सीजन नहीं और अगर बेड और ऑक्सीजन  मिल गया तो दवाईयां नहीं। बेबस मरीज मर रहे और सरकार बड़ी बड़ी बातें कर रही। अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार क ऐलान किया है कि आईजीआईएमएस में भर्ती कोरोना मरीजों के इलाज का सारा खर्च सरकार वहन करेगी। सीएम नीतीश के इस घोषणा के बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को घेरा है।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश की घोषणा पर उठाये सवाल

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, अधूरी जानकारी मत परोसिये। यह भी बताइए कि मात्र 100 बेड यानि केवल 100 मरीज़ों के लिए ही यह कथित सुविधा उपलब्ध है। अगर संभव है तो संपूर्ण जानकारी के साथ लिखित आदेश की कॉपी भी सार्वजनिक की जाए ताकि लोगों को सूचना ग्रहण करने में किसी प्रकार की कोई भी असुविधा ना हो। 

बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को ऐलान किया था कि इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईoजीoआईoएमoएसo) पटना में सभी कोविड-19 के मरीजों का इलाज मुफ़्त में किया जाएगा। चिकित्सीय सेवाओं एवं दवाओं पर हुए खर्च का वहन राज्य सरकार करेगी।सीएम नीतीश के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने सवाल पूछा है।



Find Us on Facebook

Trending News