बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में छठ पूजा के मौके पर बेहतर सुविधा के लिए सामाजिक कार्यकर्त्ताओं को मिला सम्मान, पंडित यदुनंदन शर्मा सम्मान से हुए सम्मानित

गया में छठ पूजा के मौके पर बेहतर सुविधा के लिए सामाजिक कार्यकर्त्ताओं को मिला सम्मान, पंडित यदुनंदन शर्मा सम्मान से हुए सम्मानित

GAYA : गया के बेलागंज में बीते छठ पूजा में छठ व्रतियों के सुविधाओं के लिए प्रखंड के विभिन्न छठ घाटों पर बेहतर सुविधा और सेवा देने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं को पंडित यदुनंदन शर्मा सम्मान से सम्मानित किया गया।

पंडित यदुनंदन शर्मा सेवा आश्रम ट्रस्ट की ओर से अग्रवाल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि सह वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश्वर सिंह ने सोनपुर सूर्य मन्दिर घाट के लिए मुन्ना मालाकार, रंजीत दास देवघाट के अर्जुन सागर एवं मित्र मंडल समिति पाईबीघा सूर्य मन्दिर के लिए कुनाल कुमार, नेहालपूर सूर्य मन्दिर के लिए सुमित कुमार, शहबाजपूर घाट के लिए राजीव कुमार सिंह, कंचनपुर घाट के लिए रंजीत सिंह, खट्टू श्याम सेवा समिति के अरविंद अग्रवाल को माला और सम्मान पत्र से सम्मानित किया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि आप सबों के श्रमदान से इलाके के छठव्रतियों को जो सुविधा प्रदान की गई, वह काफी सराहनीय है। इससे लोगों को समाज में बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी। साथ ही ट्रस्ट के सदस्यों को भी सम्मान देने के लिए आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमेशा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर काम करने वाले लोगों सम्मान देकर हौसला अफजाई कर एक मिसाल कायम किया है। 

कहा की समाज को एकजुट करने के दिशा में य़ह बेहतर पहल है। इसको और भी व्यापक रूप देने की आवश्यकता है। इस मौके पर जहानाबाद स्काउट गाईड के आयुक्त हरिशंकर कुमार, ट्रस्ट के डॉo उज्वल, रविशंकर कुमार, प्रभात कुमार मिश्रा, रवीश कुमार और गया प्रसाद सहित कई लोग उपस्थित थे।

Suggested News