बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां के श्राद्ध कर्म में सैनिक की सड़क हादसे में हुई मौत, साथ में मौजूद छोटे साले ने भी गंवाई जान

मां के श्राद्ध कर्म में सैनिक की सड़क हादसे में हुई मौत, साथ में मौजूद छोटे साले ने भी गंवाई जान

CHHAPRA : अपनी मां की श्राद्धकर्म में छुट्टी लेकर घर आए भारतीय सेना के एक जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में जवान के साथ मौजूद उसके छोटे साले की भी जान चली गई। दोनों की मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में मातम पसर गया। 

घटना दाउदपुर थाना क्षेत्र के गोबरही पंचायत के साधपुर गांव की है। जहां रहनेवाले रूपेश कुमार सिंह सेना में पोस्टेड हैं। कुछ दिन पहले उनकी मां का निधन हो गया था। जिसके श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए वह छुट्टी लेकर घर लौटे थे। जिसके बाद शुक्रवार को वह अपने छोटे साले रिविलगंज थाना क्षेत्र के मुखरेड़ा गांव निवासी प्रकाश कुमार सिंह की बाइक से सीवान जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक को पिकअप ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।  

 और उसके साले रिविलगंज थाना क्षेत्र के मुखरेड़ा गांव निवासी प्रकाश कुमार सिंह की बाइक से सिवान जाते समय पिकअप ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

मृतक के पास गिरे हुए  मोबाइल से परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी गई। घटनास्थल पर दोनों की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में मातम पसर गया है. वहीं पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

29 अप्रैल को हुआ था मां का निधन 

गौरतलब है कि रूपेश की मां खूबसूरता देवी का 29 अप्रैल को लखनऊ में निधन हो गया था. जानकारी मिलने के बाद बेटा रुपेश वहां पहुंचकर 30 अप्रैल को मां का अंतिम संस्कार किया और परिवार के साथ गांव पर आकर श्राद्धकर्म में जुटा हुआ था। बता दें कि रूपेश का आर्मी में 2011 में चयन हुआ था. जो अरुणाचल प्रदेश के दीमापुर में आर्मी के नायक पद पर तैनात था


Suggested News