बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा से हटाया गया राहुल गांधी के बयान का कुछ हिस्सा, मोदी सरकार पर लगाए थे आरोप, कांग्रेस ने कहा ‘लोकतंत्र दफन’

लोकसभा से हटाया गया राहुल गांधी के बयान का कुछ हिस्सा, मोदी सरकार पर लगाए थे आरोप, कांग्रेस ने कहा ‘लोकतंत्र दफन’

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी समूह को लेकर लोकसभा में दिए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान का कुछ हिस्सा लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया है. यह दावा कांग्रेस की ओर से किया गया है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को कहा कि राहुल गांधी के बयान का कुछ हिस्सा संसद की कार्यवाही से हटाया गया है जो लोकतंत्र के दफन होने जैसा है. 

जयराम रमेश ने ट्वीट किया, 'पीएम से जुड़े अडानी महामेगास्कैम पर राहुल गांधी की टिप्पणी को हटाने के साथ ही लोकसभा में लोकतंत्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया। ओम शांति।' राहुल ने संसद में अपने लंबे भाषण में अडानी समूह को लेकर आई हिंडनबर्ग रिपोर्ट के चलते जमकर घेरा था। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात से भी कारोबारी के तारों का जिक्र किया था।

दरअसल, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मंगलवार को सीधा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार की घरेलू, विदेश एवं सामरिक नीतियां और विकास कार्यक्रम उद्योगपति गौतम अडानी को लाभ पहुंचाने के लिए बनाए जा रहे हैं जिसका वैश्विक शोध होना चाहिए तथा मोदी को राजनीति एवं कारोबार के इस अनोखे रिश्ते के लिए 'गोल्ड मैडेल' दिया जाना चाहिए।

हालांकि न सिर्फ राहुल गांधी बल्कि उनके अलावा तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के बयान को भी हटाने की बात की जा रही है। इन सब पर फ़िलहाल लोकसभा सचिवालय की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 


Suggested News