बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुछ लोग युवाओं के बीच तलवार बाँट रहे हैं बिहार सरकार रोजगार दे रही है... तेजस्वी यादव का भाजपा पर तंज- जिन्हें पहले महंगाई डायन लगती थी अब महबूबा और भाभी हो गई

कुछ लोग युवाओं के बीच तलवार बाँट रहे हैं बिहार सरकार रोजगार दे रही है... तेजस्वी यादव का भाजपा पर तंज- जिन्हें पहले महंगाई डायन लगती थी अब महबूबा और भाभी हो गई

पटना. कुछ लोग युवाओं के बीच तलवार बांट रहे हैं और हम लोग रोजगार बाँट कर रहे हैं. भाजपा पर यह तंज गुरुवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कसा. उन्होंने सीपीआई की ओर से आयोजित रैली में बोलते हुए भाजपा पर निशाना साधा और उन पर तलवार बांटने की बात कही. बिहार में शिक्षक भर्ती की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमने दस लाख बिहार के युवाओं को सरकारी नौकरी का वादा किया था. इसमें 4 लाख सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी निकली. 

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में  अभी हमारी सरकार को 14 महीने हुए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में हम लोग काम करके दिखा रहे हैं. एक ओर कुछ लोग तलवार बाँट रहे हैं तो हम लोग रोजगार. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि वर्ष 2020 के बाद बीजेपी की वजह से दो साल बिहार का बर्बाद हो गया. मध्यप्रदेश में विधायकों को खरीदकर बीजेपी ने जो काम किया उसके बाद बीजेपी को बिहार से बाहर करना लोकतंत्र की मांग थी. बीजेपी को भारत की सत्ता से भी बाहर करेंगे.

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार पूँजीपति की सरकार है. बीजेपी ने सिर्फ पूँजीपति के लिए काम किया है. वहीं बिहार में बीपीएससी ने शिक्षक बहाली की परीक्षा ली. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पहले भाजपा को महंगाई डायन लगती थी, अब बीजेपी को महंगाई महबूबा और भाभी लग रही है. 

उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के कारण लाखों लोगों के घर दिवाली मनेगी. महागठबंधन की सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है. हमारी सरकार में सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय होगा. अब हमारे पास जाति वार आर्थिक आंकड़े हैं. आने वाला लोकसभा चुनाव में देश की सत्ता से भाजपा को बेदखल करेंगे. देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद नए तरीके से चुनाव पर बात करेंगे. हम लोगों ने एजेंडे तय किए हैं. देश को तानाशाही से आज़ाद करेंगे. 




Suggested News