बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कभी झमाझम बारिश तो कभी उमस से लोग बेहाल, आज इन जिलों में होगी बरसात, इन इलाके लोगों को उमस भर्मी से अभी नहीं मिलेगी राहत

बिहार में कभी झमाझम बारिश तो कभी उमस से लोग बेहाल, आज इन जिलों में होगी बरसात, इन इलाके लोगों को उमस भर्मी से अभी नहीं मिलेगी राहत

पटनाः बिहार में एक बार फिर मानसून की गति मंथर होते हीं शनिवार को लोग उमस और गर्मी से दिनभर परेसान रहे.लेकिन पटना में देर रात हुई झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया. मौसम विभाग के अनुसार बिहार में रविवार को कई इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है. विभाग के अनुसार अररिया, औरंगाबाद ,बेगुसराय, भागलपुर ,जमुई, बोधगया, मधुबनी में बारिश हो सकती है. 

मौसम विभाग के अनुसार सूबे में रविवार को हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है. राजधानी पटना समेत बिहार के अधिकतर हिस्सों में बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग ने मेघ गर्जन और वज्रपात को लेकर चेतावनी जारी की है. वहीं गया, नवादा और जमुई में भारी वर्षा को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

मौसम विभाग के अनुसार 19 अगस्त को पूर्वी-पश्चिम चंपारण, कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद और गया में बारिश की संभावना है. 19 से 20 अगस्त को पूर्वी-पश्चिम चंपारण, गोपालगंज, बक्सर, रोहतास, औरंगाबाद, कैमूर बारिश की संभावना है. 20 से 21 अगस्त तक कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद, गया, नवादा, जमुई और बांका में बारिश की संभावना है. 


Suggested News