पटना में खर्च के लिए पैसे नहीं दिये तो बेटे ने बुजुर्ग मां को पीट-पीटकर मार डाला, आंख भी फोड़ा

पटना में खर्च के लिए पैसे नहीं दिये तो बेटे ने बुजुर्ग मां को पीट-पीटकर मार डाला, आंख भी फोड़ा

पटना. दुनिया में मां-बेटे के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता कहा जाता है। लेकिन, राजधानी पटना से एक ऐसा वारदात सामने आया है। जिससे हर कोई हैरान है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की निर्ममता से हत्या कर दी। इतना ही नहीं बाद में उसने अपने मां की आंख भी फोड़ दी। मां का कसूर बस इतना था कि उसने अपने बेटा को खर्च करने के लिए पैसा नहीं दी। इसी बात से गुस्से में आकर उसने अपनी मां को कमरे में बंद किया और लात-घूंसे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

मृतका की पहचान स्व रामजी साव की पत्नी नीनावती देवी 70 वर्ष के रूप में हुई है। वारदात के बाद से गांव के लोग सकते में है। घटना पटना के गौरीचक के मानसिंगपुर गांव की है। बताया जाता है कि नीनावती देवी 70 वर्ष अपने दो बेटों के साथ मानसिंगपुर गांव में रहती थी। गुरुवार की देर रात बेटा बलवीर कुमार अपने मां से पैसा मांगने लगा जब मां ने पैसा देने से विरोध करते हुए कहा कि, उसके पास पैसे नहीं है। वह खुद मजदूरी कर कमाती है। जिससे घर का खर्च चलता है। यह सुनते ही बलवीर आग-बबूला हो गया और अपनी मां को पीट-पीट कर मार डाला। उसने बाद में धारदार हथियार से प्रहार कर आंख भी फोड़ डाली।

हत्या की वारदात की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस की टीम गांव में पहुंची और मामले की तफ्तीश की साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारा बेटा बलवीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, गौरीचक थानेदार लाल मुनी दुबे ने कहा कि आरोपित बेटा बलवीर को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज दिया है।



Find Us on Facebook

Trending News