बिजली के तार गिरने से दुकान में लगी आग, हादसे में बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल

बिजली के तार गिरने से दुकान में लगी आग, हादसे में बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल

औरंगाबाद. जिले के हसपुरा बस स्टैण्ड के समीप होटल व्यवसाई उमेश हलवाई के 17 वर्षीय पुत्र सनी कुमार की बिजली के करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी. पिता भी गंभीर रूप से झुलस गये हैं, जिसका इलाज हसपुरा रेफरल अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि होटल के छपर पर एगारह हजार वोल्ट का तार टूट कर गिरा हुआ था, जिससे दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. घटना के समय होटल बंद था. किसी ने होटल मालिक को सूचना दी, जब  सनी और उसके पिता सहित आस-पास के ग्रामीण के द्वारा आग बुझाने की कोशिश की गयी. इसी दौरान उमेश और सनी दुकान के अंदर से सामान निकालने लगे. इसी दौरान पुन:बिजली आ गई, जिससे करंट की चपेट आने से बाप-बेटा दोनों  झुलस गये.

तत्काल परिजनों ने घायलों को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने सनी को मृत घोषित कर दिया और पिता की हालत गम्भीर बताई जार ही है. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस स्टैण्ड चौक को जाम कर दिया है और मुआबजा की मांग को लेकर ग्रामीण प्रदर्शन करहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, सीओ मो. नोमान अहमद एव्म, बीडीओ अभय कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया और हसपुरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News