सफाई पसंद बेटे को पसंद नहीं आया पिता का गंदगी फैलाना, 85 वर्षीय बुजुर्ग को पटक कर मार डाला

सफाई पसंद बेटे को पसंद नहीं आया पिता का गंदगी फैलाना, 85 वर्षीय बुजुर्ग को पटक कर मार डाला

KANPUR : उनका कसूर यह था कि उनकी उम्र 85 साल थी और अधिक उम्र होने के कारण वह कई बार बिस्तर पर ही शौच कर देते थे। लेकिन यह बात बेटे को पसंद नहीं आई। बुजुर्ग पिता की सेवा करने की जगह उसने हमेशा के लिए इस समस्या से छूटकारा पाने का तरीका सोच लिया और बिस्तर पर शौच करने की सजा के रूप में पिता को जमीन पर पटक कर मार डाला। कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे  बेटे को गिरफ्तार किया है। 

मामला कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां शुक्रवार देर रात मानवता को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई। एक सब्जी विक्रेता बेटे ने गंदगी फैलाने पर अपने पिता को जमीन पर पटक कर मार डाला। बताया गया कि साहब नगर में रहने वाले बुजुर्ग रामसेवक अवस्थी (85) की तबीयत खराब रहती थी। इसके चलते वह बेड पर ही शौच कर देते थे। आरोप है कि देर रात सब्जी बेचकर घर लौटा बेटा राजकुमार पिता के बेड पर पड़ी गंदगी देख नाराज हो गया। आवेश में आकर उसने रामसेवक को बेरहमी से पीटा और जमीन पर पटक दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 


परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटे को हिरासत में लिया है।कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग पिता की बेटे ने हत्या की है। बेटे से पूछताछ की जा रही है। एफआईआर दर्ज करके आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो सकेगी मौत की वजह
मौके पर जांच करने पहुंची कल्याणपुर थाना पुलिस की मानें तो अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। प्राथमिक जांच में बेटे के पटकने से मौत की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News