BIHAR NEWS : पैसे को लेकर बेटे ने की माँ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : पैसे को लेकर बेटे ने की माँ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया उत्तरवारी टोला में वृद्ध महिला को बेटे द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृत महिला की पहचान नागा देवी 70 वर्ष के रूप में हुई है। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। हालांकि मृत महिला को किसने गोली मारी। इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मृत महिला को तीन बेटा है। जिसमें एक मंदबुद्धि बताया जा रहा है। दूसरा दिल्ली में रहता है। तीसरा बड़ा बेटा  मां के पास रहता था। मां से वह आये दिन झगड़ा और मारपीट करता रहता था। 

बताया जा रहा है की रात में लोगों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। सूचना पाकर मधुसुदनपुर थाना अध्यक्ष संतोष शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि पुलिस को आसपास के किसी भी लोगों ने घटना से संबंधित किसी भी तरह की स्पष्ट जानकारी नहीं दी। हालाँकि आशंका जताई जा रही है की बड़े बेटे नंदलाल मंडल ने ही मां की हत्या की है। कारण यह है कि मंद बुद्धि का बेटा अक्सर माँ से जमीन का हिस्सा मांगा करता था और मां देने से इंकार करती रहती थी।

हाल के दिनों में बाइपास स्थित एक जमीन की बिक्री परिवार वालों के सहमति से की गई थी। जिसमें मंद बुद्धि वाले बेटे के हिस्से को वृद्धा ने अपने पास रखा था। मामले पर मधुसुदनपुर थाना अध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि घटना में स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और सभी बिंदुओं पर पुलिस जाँच में जुट गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News