मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन सपा बड़े धूमधाम से मना रही है, पीएम मोदी सहित कई बड़े नेताओं ने दी शुभकामनाएं

मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन सपा बड़े धूमधाम से मना रही है, पीएम मोदी सहित कई बड़े नेताओं ने दी शुभकामनाएं

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी कार्यालय में बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसको लेकर पार्टी कार्यालय में बड़ी संख्यां में कार्यकर्ताओं जुटे हैं. कार्यालय के बाहर से अंदर तक अंदर तक कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई है.

समाजवादी पार्टी के नेता अरमान खान का कहना है कि हम समाजवादी लोग नेता जी का जन्मदिन हर साल बड़े धूमधाम से मनाते हैं. इस बार भी नेता जी का जन्मदिन मनाया जा रहा है. नेता जी ने आशीर्वाद दिया है कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता समाजवादी पार्टी को वोट करेगी और समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी.


वहीं लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन उनके भाई की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी धूमधाम से मना रही है. मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर पार्टी ने प्रदेश कार्यालय में हवन पूजन कर उनके दीर्घायु की कामना की. वहीं शिवपाल सिंह यादव सैफई में नेताजी के जन्मदिन के मौके पर एक विशाल कार्यक्रम का कर रहे हैं.

वहीं कई बड़े नेता और सियासी दलों ने भी नेताजी को बधाई दी है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर बधाई दी है.

Find Us on Facebook

Trending News