सपा नेता की जुबान फिसली, बोले- अखिलेश यादव ने किसान को तबाह कर दिया, जानिये क्या है मामला

सपा नेता की जुबान फिसली, बोले- अखिलेश यादव ने किसान को तबाह कर दिया, जानिये क्या है मामला

यूपी न्यूज. सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल इन दिनों किसान यात्रा के तहत पूरे यूपी का भ्रमण कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जालौन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा और कांग्रेस पर तो निशाना साध ही, बोलते-बोलते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी कटघरे में ले लिया. उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये पार्टी किसान के लिए कुछ नहीं किया. इस दौरान उन्होंने स्लीप ऑफ टंग की वजह से साप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी कहा दिया कि उन्होंने किसान को तबाह कर दिया है.

यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा भी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतर रही है. इसी के तहत सपा नेता प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में रैली कर रहे हैं. इसी कड़ी में जालौन में सपा की तरफ से एक जनसभा का आयोजन किया गया था. जनसभा में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी पहुंचे थे, लेकिन जनसभा के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सपा के प्रदेश अध्यक्ष की फजीहत होने लगी.

दरअसल, मंच से अन्य नेताओं का भाषण चल रहा था और नरेश उत्तम वहां लगी एक कुर्सी पर बैठे हुए थे. इस दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे नरेश उत्तम की आंख लग गई और वहीं सो गए. हालांकि, कुछ देर बाद वो जागे और अपना भाषण भी दिया. भाषण के बाद उन्होंन पत्रकारों से बातचीत भी की, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो उनकी और पार्टी दोनों की फजीहत का कारण बना.

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान नरेश उत्तम की जुबान फिसल गई. उन्होंने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कहा कि अखिलेश यादव ने देश के किसानों को तबाह कर दिया है. हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने खुद को संभाला और सुधार किया.

भाजपा पर हमला

नरेश उत्तम ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में खेती करना अब घाटे का सौदा हो गई है. उन्होंने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है, लेकिन सरकार की गलत नीतियों के चलते देश के किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. एक साल से ज्यादा देश के किसान धरने पर हैं, जिसमें कई किसान अपनी जान भी गंवा चुके हैं, लेकिन सरकार की तानाशाही के चलते किसानों को उनका हक नहीं मिल पा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News