मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में चला विशेष अभियान, 278 वारंटियों की हुई गिरफ़्तारी, तीन हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में चला विशेष अभियान, 278 वारंटियों की हुई गिरफ़्तारी, तीन हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में जिला पुलिस अभियान चलाकर अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई में जुटी है। एसपी के नेतृत्व में चले अभियान में मोतिहारी के सभी थाना की पुलिस ने 278 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में भेज दिया है। जिसमें एक दर्जन से अधिक हत्या व लूट जैसे संगीन अपराध के आरोपी बताए जा रहे है। वही एसपी द्वारा सभी थाना पुलिस को 24 घंटे में एक एक गंभीर मामला में स्पीडली ट्रायल चलाने के लिए प्रस्ताव देने का निर्देश थाना अध्यक्ष को दिया है। वही अभियान में  गिरफ्तारी शून्य रखने वाले एक दर्जन थाना अध्यक्ष कार्रवाई के रडार पर है।


मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि अपराधियों, वारंटियों व शराब तस्करों के विरुद्ध जिले के सभी थानों में अभियान चलाकर कार्रवाई किया गया। अभियान में एक सप्ताह के अंदर गंभीर कांडों सहित 281 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें 278 को जेल भेजा गया। वही 3 को जमानत पर मुक्त किया गया। 

गिरफ्तार अभियुक्तों में 21 हत्या, दहेज हत्या, रंगदारी सहित गंभीर कांडों के आरोपी बताए जा रहे है। लगातार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3054 लीटर शराब बरामद किया है।वही 03 हथियार व 04 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। भिन्न भिन्न थाना पुलिस ने 35 वाहन, 04 साइकिल, 07 मोबाइल बरामद किया है। साथ ही 14040 लीटर शराब जब्त व 05 शराब भट्टी को ध्वस्त किया है। 

एसपी ने बताया कि अच्छे परफार्मेंस वाले थाना अध्यक्ष को पुरस्कृत किया जाएगा। वही अपराध पर लगाम व गिरफ्तारी में शून्य वाले के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने आम लोगों से अपील किया कि अपराधियों के विरुद्ध सूचना देकर पुलिस का सहयोग करे। पुलिस आपका नाम गोपनीय रखकर त्वरित कार्रवाई करेगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News