कयासों का दौर खत्म : आज कैटरीना कैफ की शादी, इस तारीख लेंगी विक्की कौशल संग सात फेरे

कयासों का दौर खत्म : आज कैटरीना कैफ की शादी, इस तारीख लेंगी विक्की कौशल संग सात फेरे

DESK : फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है। हालांकि अब तक दोनों परिवार की तरफ से इस शादी की बातों को अफवाह करार दिया जाता रहा है। लेकिन अब पक्का हो गया है कि दोनों आगामी 9 दिसंबर को (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding)  सात फेरे लेंगे। लेकिन उससे पहले दोनों आज ही कोर्ट मैरेज करेंगे। 

दरअसल, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding) को लेकर होने वाली मीटिंग के लिए राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर के कलेक्टर ऑफिस ने एक चिट्ठी जारी की है। 9 दिसंबर को सात फेरे से पहले शुक्रवार यानी 3 दिसंबर को ही कोर्ट मैरिज (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Court Marriage) करेंगे। दोनों अपनी शादी को स्‍पेशल मैरिज ऐक्‍ट, 1954 के तहत रजिस्‍टर्ड करवाना चाहते हैं।

शादी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आज कलेक्टर ने बुलाई बैठक

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर सवाई माधोपुर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ. सूरज सिंह नेगी ने एक चिट्ठी जारी की है। चिट्ठी के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के आयोजन से पहले भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था और संभावित स्थितियों के आकलन और आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में 3 दिसंबर, 2021 को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की जाएगी। इस बैठक में जिले के बड़े अधिकारी शामिल होंगे।

पीएमओ से भी आएंगे अधिकारी

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में पीएमओ से भी पांच अधिकारी आएंगे। पीएमओ के अधिकारियों की सुरक्षा बड़े पैमाने पर होगी। इसके लिए पीएमओ द्वारा कलेक्टर ऑफिस से रूट चार्ट भी मांगा गया है, साथ ही कलेक्टर ऑफिस द्वारा पीएमओ के अधिकारियों को प्रोटोकॉल भी उपलब्ध कराया जाएगा। कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में 100 बाउंसर सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे। इसके लिए जयपुर से 100 बाउंसर चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में आएंगे। 



Find Us on Facebook

Trending News