बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में रफ्तार का कहर, एम्स के नजदीक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार ससुर दामाद को कुचला, ससुर की घटनास्थल पर मौत

पटना में रफ्तार का कहर, एम्स के नजदीक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार ससुर दामाद को कुचला, ससुर की घटनास्थल पर मौत

पटना. राजधानी पटना की सड़कों पर बेलगाम वाहनों के रफ्तार का कहर आम लोग झेलने को विवश हैं. पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत एम्स के नजदीक शनिवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार सास और दामाद को कुचल डाला। हादसे में ससुर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दामाद बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गर्दनीबाग शिवपुरी निवासी मुनीराम (60 वर्ष) अपने दामाद के साथ पटना एम्स जा रहे थे। इसी क्रम में पीछे से आ रही एक ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। इस हादसे में ससुर मुनीराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दामाद बुरी तरह घायल हो गए। 

सूचना मिलते ही आसपास के लोगों को जमा हुए। घटना के बाद काफी देर तक ऐम्स फुलवारी मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इसे लेकर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रही। सूचना मिलते हैं फुलवारीशरीफ थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना है फिर भेज दिया है। फुलवारी शरीफ थाना के दारोगा भगवान राम ने बताया कि धक्का मारने वाले वाहन की पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।


Suggested News