बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर: आरा में अनियंत्रित बाइक ने तीन दोस्तों को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

रफ्तार का कहर: आरा में अनियंत्रित बाइक ने तीन दोस्तों को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

AARA: बिहार में सड़क हादसे के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क दुर्घटना में लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला आरा का है। जहां सड़क दुर्घटना में 3 दोस्तों की मौत हो गई है। तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे। मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, यह मामला बीते शुक्रवार की देर रात का है। जहां कोईलवर थाना क्षेत्र के आरा-पटना नेशनल हाईवे पर सकड्डी मोड़ के पास यह घटना घटी है। बताया जा रहा कि, भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने पटना से वापस लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक को भगाने के लिए चालक ने करीब 20 मीटर तक बाइक को घसीटता ले गया। 

इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक तीनों दोस्त एक ही गांव के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के वार्ड नंबर 7 निवासी बितन पासवान के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन पासवान, जयपत पासवान के 21 वर्षीय पुत्र शिव लगन और भरत पासवान के 18 वर्षीय पुत्र धनजीत कुमार के रूप में हुई है। 

मृतक कुंदन के पिता बितन पासवान ने बताया कि एक महीने पहले पटना के दानापुर (शाहपुर) में कुंदन के ऑटो को पुलिस ने पकड़ लिया था। कुंदन अपने दो दोस्त शिव लगन और धनजीत के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव से उस ऑटो का बेल कराने के सिलसिले में दानापुर गया था। रात करीब साढ़े दस के बाद गांव लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।

Suggested News