जहानाबाद में पुल के नीचे गिरी तेज रफ़्तार बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

जहानाबाद में पुल के नीचे गिरी तेज रफ़्तार बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

JEHANABAD : जिले के मखदुमपुर सोनवा सड़क पर दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीँ एक व्यक्ति घायल हो गया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि हडर गांव निवासी रुदल दास एवं सुंदर कुमार मखदुमपुर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपना गांव जा रहे थे। लेकिन तेज मोटरसाइकिल चलाने के कारण दोनों व्यक्ति पुल से नीचे गिर गए। जिसमें रुदल दास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीँ एक व्यक्ति घायल हो गया है।  जिसको इलाज के लिए अस्पताल भी भर्ती कराया गया है। 


आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। जैसे ही आसपास के लोगों को पता चला कि मोटरसाइकिल सवार युवक पुल के नीचे गिर गया है और एक व्यक्ति की मौत हो गई है। आसपास के लोग भारी संख्या में इकट्ठे हो गए। 

इस घटना की सूचना मृतक के परिजन को दिया गया। जैसे ही मृतक के परिजन को मौत की सूचना लगी दौड़े-दौड़े परिजन अस्पताल पहुंचे। मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवार जनों के रोते-रोते बुरा हाल है। 

ज्ञात हो कि इस पुल के समीप लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है। बीते एक दिन पूर्व भी एक सीआरपीएफ जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। आसपास के लोगों का कहना है कि पुल छोटा होने के कारण यह घटना हो रही है। जबकि जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासन पुल को बड़ा करने की मांग की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी नए पुल का निर्माण नहीं हो रहा है। जिसके कारण लगातार घटना घट रही है और लोगों की मौत हो रही है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News