तेज रफ्तार पिकअप टकराई सड़क पर खड़े ट्रक में: तीन लोग गंभीर रूप से घायल

तेज रफ्तार पिकअप टकराई सड़क पर खड़े ट्रक में: तीन लोग गंभीर रूप से घायल

BUXER : खबर बक्सर जिले से हैं, जहां कैमूर जा रही बारातियों से भरी पिकअप ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।  

हादसा  जिला के भरखरा के पास रात 9:30 बजे के आसपास घटित हुई है। बताया गया कि राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस हाइवे स्थित भरखरा के पास रास्ते पर काफी दिनों से एक खराब ट्रक खड़ा है। इसी ट्रक में बरातियों से भरी पिकअप खड़ी ट्रक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे सवार एक दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।जिनमे आगे बैठ यात्रा कर रहे 3 व्यक्तियो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

सूचना पर पहुंची राजपुर थाना की पुलिस द्वारा क्षतिग्रस्त पिकअप को कब्जे में ले सदर अस्पताल पहुंच घायलों का हाल चाल जाना गया। इस हादसे को लेकर राजपुर थाना प्रभारी यूसुफ अंसारी द्वारा बताया गया कि सभी घायल पड़ोस जिला कैमूर के चेनारी गांव के थे। जो वहां से बारात में शामिल होने इटाढ़ी थाना क्षेत्र में जा रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है। जिनको बेहतर इलाज के लिए रात में ही रेफर कर दिया। बाकी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

अब तक कई गाड़ियां टकरा चुकी है ट्रक से

बताया गया कि ट्रक खड़े होने के कारण कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद भी अब तक ट्रक को हटाने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई पहल नहीं की गई, जिसके कारण रविवार की रात तकरीबन 9:30 बजे एक बार एक बड़ा हादसा सामने आ गया।


Find Us on Facebook

Trending News