बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना से महज 100 मीटर दूर गोदाम में शराब तैयार करने के लिए हो रहा था स्प्रिट का इस्तेमाल, हजारों लीटर स्प्रिट जब्त

थाना से महज 100 मीटर दूर गोदाम में शराब तैयार करने के लिए हो रहा था स्प्रिट का इस्तेमाल, हजारों लीटर स्प्रिट जब्त

MOTIHARI : शराब के धंधेबाजों के खिलाफ मोतिहारी में डीएम और उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर उत्पाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है ।उत्पाद पुलिस ने छतौनी थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक गोदाम से 28 गैलन स्प्रिट बरामद किया है ।वही गोदाम के मुंशी सहित छह तस्कर को गिरफ्तार किया व स्प्रिट सप्लाई में प्रयोग की जा रही वाहन को जब्त किया है। उत्पाद विभाग की करवाई से मचा हड़कंप । वहीं थाना के कुछ ही दूरी पर शराब कारोबार का चलना चर्चा का कारण बन गया है।

उत्पाद थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि छतौनी थाना के पास स्थित आर्यसमाज जाने वाली सड़क के पास स्थित गोदाम से शराब की तस्करी किया जा रही । उत्पाद पुलिस टीम के साथ छापेमरी कर एक गोदाम से 50 लीटर के गैलन में रखे 28 गैलन स्प्रिट  बरामद किया।उत्पाद पुलिस ने गोदाम के मुंशी सहित 6 तस्कर को गिरफ्तार किया है ।

फिलहाल, उत्पाद पुलिस मुख्य तस्कर की पहचान में जुटी है ।वही उत्पाद पुलिस ने 1020 पीस नेपाली कस्तूरी शराब के साथ कार व दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिला में चर्चा का विषय बना हुआ है कि शराबबंदी वाले बिहार में थाना से महज कुछ ही दूरी पर स्प्रिट की तस्करी जोरों पर है।

Suggested News