श्री श्री रविशंकर ने एपेक्स बॉडी का किया पुनर्गठन, रमेश कुमार बने बिहार के एपेक्स

श्री श्री रविशंकर ने एपेक्स बॉडी का किया पुनर्गठन, रमेश कुमार बने बिहार के एपेक्स

PATNA: आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर की तरफ से बिहार एपेक्स बॉडी का पुनर्गठन किया गया है.  इसमें पटना के रमेश कुमार को बिहार का एपेक्स बनाया है । इनके अतिरिक्त बिहार के प्रसिद्ध उद्योगपति ओ पी सिंह, शिव अरुण डालमिया, मदन मोहन चांदना, शिक्षविद गीतिका सिन्हा, प्रख्यात चिकित्सक डॉ आदित्य अशोक एवं खगड़िया के डॉ स्वामी विवेकानंद को भी बिहार एपेक्स बॉडी का सदस्य मनोनीत किया गया है। 

एपेक्स सदस्यों की हुई बैठक

नव नियुक्त एपेक्स सदस्यों की आज एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में बिहार में आर्ट ऑफ लिविंग के सेवा प्रोजेक्ट्स के लिये आगे की रणनीति पर चर्चा की गई। आर्ट ऑफ लिविंग के नवनियुक्त एपेक्स सदस्य रमेश कुमार ने बताया कि आर्ट ऑफ लिविंग बिहार में लोगों के स्वस्थ तथा तनावमुक्त एवं खुशहाल जीवन के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। पूर्व में कोरोना संक्रमण काल मे आर्ट ऑफ लिविंग ने कोरोना पीड़ित परिवारों के इलाज, भोजन तथा आवश्यक दवाओं  की बड़े पैमाने पर उपलब्धता सुनिश्चित कराई थी। आम जनों के इम्युनिटी बढ़ाने एवं कोरोना के उपरांत उत्पन्न होने वाली जटिलताओं के निवारण के लिये निःशुल्क योग एवं प्राणायाम सहित अन्य आवश्यक सेवा बड़े पैमाने पर की गई थी। आर्ट ऑफ लिविंग ने राज्य के सरकारी अस्पतालों को बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन कॉन्सेनटरेटर, ऑक्सीमीटर, मास्क, सेनेटाइजर आदि भी निःशुल्क उपलब्ध कराया गया था। 

इस वर्ष भी आवश्यकतानुसार बिहार के लोगों को आर्ट ऑफ लिविंग हर संभव सहायता उपलब्ध करायेगी। कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए आर्ट ऑफ लिविंग शीघ्र ही बिहार वासियों के लिये कोरोना से बचाव हेतू इम्युनिटी डेवलपमेन्ट संबंधी विशेष कार्यक्रमों की शुरुआत करने जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News