BIHAR NEWS : नशे के कारोबार के खिलाफ एसएसबी और पुलिस की कार्रवाई, गांजा और स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : नशे के कारोबार के खिलाफ एसएसबी और पुलिस की कार्रवाई, गांजा और स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

BAGAHA : शराब की बिक्री और सेवन को लेकर लगी पाबंदी के बाद तस्करों ने गांजा और स्मैक जैसे नशीले पदार्थो की ओर रुख कर दिया है। मंगलवार को वाल्मीकिनगर में 900 ग्राम गांजा और 17 पुड़िया स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गंडक बराज पर स्थित एसएसबी एवं वाल्मीकिनगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 21 वीं वाहिनी गंडक बराज सी कंपनी और वाल्मीकिनगर पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने गुप्त सूचना पर संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए उसे टंकी बाजार पेट्रोल पंप के नजदीक से गिरफ्तार किया है। 

इस मामले को लेकर वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया की क्षेत्र के युवा तेजी से नशीले ड्रग्स के प्रभाव में आ रहे हैं और इसके आदी होते जा रहे हैं। नशीले ड्रग्स का कारोबार करने वालों पर एसएसबी और पुलिस अपनी पैनी नजरें जमाए हुए थी। जिसके तहत गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए टंकी बाजार पेट्रोल पंप के नजदीक चंदन कुमार नामक युवक को पकड़ लिया गया है जो पिपराकुट्टी निवासी बताया गया है। 

आरोपी से पूछताछ में उसने कई सफेदपोशो के नाम उजागर किया हैै, कुछ और नाम आने की संभावना है जिसको गोपनीय रखा गया है। संदिग्धों पर पुलिस और एसएसबी लगातार नजर बनाए हुए है। ड्रग्स कारोबारी चंदन कुमार सिंह की गिरफ्तारी से ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। एसएसबी द्वारा कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद वाल्मीकि नगर पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News