BIHAR NEWS : एसएसबी ने शराब तस्करी करते स्वास्थ्यकर्मी को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

BIHAR NEWS : एसएसबी ने शराब तस्करी करते स्वास्थ्यकर्मी को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

MOTIHARI : बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए कुछ दिन पहले ही सरकारी कर्मियों को शपथ दिलाई गयी थी। वहीँ पंचायत प्रतिनिधियों को शराबबंदी को लेकर शपथ दिलाया गया था। इसके बावजूद राज्य में सरकारी कर्मी ही शराब की तस्करी में जुटे हैं। इसी कड़ी में मोतिहारी में शराब तस्करी करते स्वास्थ्य कर्मी को गिरफ्तार किया गया है। एसएसबी ने नेपाल बॉर्डर के पास की कार्रवाई की है। 

एसएसबी ने स्वास्थ्य कर्मी का बाइक भी जब्त कर लिया है। इसके बाद शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर को एसएसबी ने कुड़वाचैनपुर थाना को सौप दिया है। साथ ही 120 बोतल नेपाली शराब व बाइक भी जब्त किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान ढाका अनुमंडलीय अस्पताल के परिचारी के रूप में किया गया है। जबकि एक तस्कर मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। जिसके खिलाफ कुड़वाचैनपुर थाना की पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार शराब तस्कर स्वास्थ्यकर्मी नंदकिशोर साह ढाका अनुमंडलीय अस्पताल  में परिचारी के पद पर कार्यरत है। उसके साथ का एक अन्य सहयोगी भागने में सफल रहा। जानकारी के मुताबिक गस्ती के दौरान एसएसबी के जवानों ने शनिवार की सुबह कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र अंतगर्त  महुलिया बॉर्डर के समीप से  120 बोतल नेपाली शराब के साथ पकड़ा है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News