अपार्टमेंट के गार्ड की हत्या की पड़ताल करने पहुंचे एसएसपी, मृतक के परिजन मुआवजे के लिए धरने पर बैठे

अपार्टमेंट के गार्ड की हत्या की पड़ताल करने पहुंचे एसएसपी, मृतक के परिजन मुआवजे के लिए धरने पर बैठे

BHAGALPUR : जोगसर थाना क्षेत्र के चंडी प्रसाद लेन स्थित श्री निकेतन अपार्टमेंट के गार्ड पुरुषोत्तम कुमार की गला रेत कर हत्या मामले को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे। वहीं अपार्टमेंट का बारीकी से मुआयना किया। 

वहीं गार्डरूम सहित हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच करते हुए उन्होंने बताया कि हत्याकांड को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है, और जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे। वही जांच के दौरान गार्ड रूम से साड़ी, बाल्टी में पानी के साथ मोबाइल भी बरामद किया गया है। वही एफएसएल की टीम के द्वारा भी कई चीज जांच के लिए इकट्ठा किए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस कई बिंदुओं पर बारीकी से एक साथ जांच कर रही है।

मुआवजे के लिए धरने पर बैठे

जोगसर थाना क्षेत्र के चंडी प्रसाद लेन स्थित श्री निकेतन अपार्टमेंट में कल गार्ड पुरुषोत्तम कुमार की गला रेत कर हत्या मामले को लेकर मृतक के परिजन और ग्रामीण शव को लेकर श्रीनिकेतन अपार्टमेंट्स पहुंच कर शव अपार्टमेंट के सामने रख मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं। परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि मृतक अपने मां पिता का एकलौता बेटा था और उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। उसकी मौत के बाद अब वह लोग क्या करेंगे। इसको लेकर यह लोग अपार्टमेंट के लोगों से दो लाख रुपया मुआवजे की मांग कर रहे हैं। 

बता दें कि दो दिन पहले श्रीनिकेतन अपार्टमेंट के गार्ड सहित एक अन्य पर कुछ बदमाशों ने हमला किया था, जिसमें गार्ड की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। दिन-दहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। 

Find Us on Facebook

Trending News