बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में गया एसएसपी, लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का किया गठन

एक्शन में गया एसएसपी, लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का किया गठन

GAYA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कई कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में गया एसएसपी भी एक्शन मोड में नजर आए हैं। गया एसएसपी ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है। 

दरअसल, गया में बीते दिनों अज्ञात अपराधियों के द्वारा लुट कांड की घटना का अंजाम दिया गया है। जिसके लिए गया की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले को लेकर गुरुवार को वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मुफस्सिल थाना और कोतवाली थाना पहुंच समीक्षा किया।

मालूम हो कि, (आमेजन गोदाम)और (फ्लिपकार्ट गोदाम) लूट कांडों का समीक्षा एसएसपी ने किया। बीते दिनों मुफस्सिल थाना और कोतवाली थाना इलाके में लुट कांड की घटना का अज्ञात अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। जिसका उद्भेदन करने और अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है।

इस मामले को लेकर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि दोनों थाना इलाके में बीते दिनों लूट कांड की घटना का अंजाम दिया गया है। जिसे लेकर पुलिस ने एसआईटी का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही इस घटना का अंजाम देने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Suggested News