दारोगा और आर्मी भर्ती की तैयारी में चोर दे रहे ट्रेनिंग, पार कर दिया 18 मोबाइल

दारोगा और आर्मी भर्ती की तैयारी में चोर दे रहे ट्रेनिंग, पार कर दिया 18 मोबाइल

पूर्णिया। एक तो बेरोजगार, ऊपर से चोरों ने लगाया चुना । पुर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में दरोगा बहाली के लिए प्रशिक्षण करने वाले युवाओं को सुबह सुबह एक बड़ा झटका लग गया।  जब प्रशिक्षण के दौरान किसी चोर ने एक साथ 18 मोबाइल उड़ा लिया । इतना ही नहीं बैग में रखे कितने अभियर्थियों के वॉलेट भी गायब हैं। 

दरअसल पूर्णिया में सैंकड़ों युवक हर दिन दारोगा व आर्मी बहाली के लिए अभ्यर्थी रोज़ाना सुबह इंदिरा गांधी स्टेडियम में प्रशिक्षण करते हैं। जिसमें इन युवकों का एक ग्रुप भी बन गया था, जो हर दिन दौड़ की प्रैक्टिस करने से पहले अपना फोन और वॉलेट एक बैग में रख देते थे। मंगलवार को भी यही प्रक्रिया अपनाई गई। लेकिन  इन युवकों को तब झटका लगा, जब उन्होंने मोबाइल फोन वाला बैग अपनी जगह पर रखा हुआ नहीं पाया।

 अभ्यर्थियों के प्रशिक्षक ब्रजेश कुमार ने बताया कि रोज़ाना की तरह सुबह आर्मी व दरोगा के अभियर्थि पहुंचे प्रशिक्षण के लिए पहुंचे थे । ब्रजेश के बैग में 18 लोगों के मोबाइल और वॉलेट रखे हुए थे। 2 राउंड दौड़ लगाने के बाद जब वापिस आए तो बैग गायब था । ये सभी इन युवा अभ्यर्थियों का था। मामले की सूचना के हाट थाना को दी गयी। थाने में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है ।

Find Us on Facebook

Trending News