बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING- जहानाबाद के बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में भगदड़, 7 लोगों की मौत, 9 श्रद्धालु घायल, कई की हालत गंभीर

BREAKING- जहानाबाद के बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में भगदड़, 7 लोगों की मौत, 9 श्रद्धालु घायल,  कई की हालत गंभीर

जहानाबाद: जिले में सावन के चौथे सोमवार को वाणावर बाबा सिद्धेश्वरनाथ के मंदिर में भगवान शंकर के जलाभिषेक के समय भगदड़ मचने से सात श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 9 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. इनमें से कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही  है. प्रशासन ने सात लोगों की मौत की पुष्टि की है.

सावन की चौथी सोमवारी के मौके पर बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी थी. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि धक्का-मुक्की होने लगी. कतार में खड़े भक्तों की धक्का-मुक्की से रेलिंग टूट गई और देखते ही देखते भगदड़ मच गई और लोग एक-दूसरे पर गिरने लगे. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और आपदा राहत टीम ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है.

जहानाबाद की डीएम अलंकृता पांडे का कहना है कि इस घटना में सात लोगों की मौत हुई है जबकि नौ लोग घायल हुए हैं. हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.वहीं मंदिर में भगदड़ कैसे मची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.




Editor's Picks