बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में राज्यस्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता की हुई शुरुआत, जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने किया उद्घाटन

मुंगेर में राज्यस्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता की हुई शुरुआत, जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने किया उद्घाटन

MUNGER : मुंगेर में बिहार राज्य खेल प्राधिकरण पटना के निर्देशानुसार राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता 2024 का आयोजन किया गया। जहां मुख्य अतिथि के रूप में जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। डीएम के द्वारा फीता काटकर फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। वही प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन गुब्बारा उड़ा कर किया गया।

इस मौके पर जहां मुख्य अतिथि एवं अतिथियों के द्वारा सभी टीमों के खिलाड़ियों के कप्तान से परिचय प्राप्त कर मैच को प्रारंभ किया गया तो वही अतिथियों का स्वागत पर्यावरण सुरक्षा का संदेश देते हुए पौधा भेंट कर किया गया। वहीं जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन करने का मुंगेर जिला को सौभाग्य रूप से प्राप्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि 30 बालक की टीम एवं 10 बालिका की टीम ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया हैं। 15 जुलाई से 21 जुलाई तक यह प्रतियोगिता होगा। इस कार्यक्रम का उद्घाटन पोलो मैदान में किया गया है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की जो नीति है मेडल लाओ नौकरी पाओ। खिलाड़ी राज्य से लेकर अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वैसे खिलाड़ियों को सरकार के द्वारा नौकरी दी जा रही है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की खान

Suggested News