मुजफ्फरपुर पहुंची राज्य महिला आयोग अध्य़क्ष दिलमणि मिश्रा, युवती अपहरण कांड मामले में पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

मुजफ्फरपुर पहुंची राज्य महिला आयोग अध्य़क्ष दिलमणि मिश्रा, युवती अपहरण कांड मामले में पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Muzaffarpur : जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा में डकैती के दौरान एक युवती को अपहृत करने के मामले को लेकर राज्य महिला आयोग की ओर से कड़ी नाराजगी जताई गई है। आयोग मुजफ़्फ़रपुर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा किया हैं।

दिघरा घटना के छह दिन बीतने के बाद भी अपहृत युवती के बरामदगी नही होने से नाराज राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा आज मुजफ्फरपुर पहुँची। जहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उनकी शिकायतों को गंभीरता से सुनी। पीड़ित युवती के परिजनों से मुलाकात के बाद राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस पूरे मामले में पुलिस के अभी तक के कार्यशैली को लेकर अपनी नारजगी खुलकर जाहिर की।

दिलमणि मिश्रा ने कहा कि इस पूरे मामले में  पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए अब तक प्रशासन ने क्या कदम उठाए हैं। इसकी जानकारी किसी को भी नही है। इस मामले में पुलिस का रवैया काफी ढुलमुल है। 

गौरतलब है कि मुजफ़्फ़रपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव से छह दिन पूर्व हुई डकैती के दौरान अपराधी घर की एक युवती को अपने साथ जबरन उठा ले गये थे। घटना के बाद इलाके के लोगो के द्वारा हंगामा एव आगजनी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अपहृत युवती की बरामदगी के लिए दो दिनों की मोहलत मांगी थी। लेकिन घटना के छह दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मुजफ़्फ़रपुर पुलिस युवती को बरामद नही कर पाई है।  

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News