सहरसा में STF व पुलिस ने दो हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, पांच पिस्टल व भारी संख्या में मैगजीन भी बरामद

सहरसा में STF व पुलिस ने दो हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, पांच पिस्टल व भारी संख्या में मैगजीन भी बरामद

सहरसा. जिले के बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के बनमा मोड़ के पास पटना से आई एसटीएफ टीम की ने बड़ी कार्रवाई की है। एसटीएफ टीम एवं बनमा ओपी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान बाइक सवार दो हथियार तस्करों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर के पास से पांच पिस्टल, दस मैगजीन, दो मोबाइल व दो बाइक पुलिस ने बरामद की है।

बनमा इटहरी ओपी में प्रेस वार्ता के दौरान सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि दो हथियार तस्कर जिनका नाम मो. मेराज व मो. इब्राहिम है, जो खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। यह दोनों हथियार तस्कर खगड़िया जिले से भारी मात्रा में हथियार लेकर खपाने के लिए बनमा आए है। इसकी सूचना पटना STF की टीम को मिली थी। इसके बाद पटना से आई एसटीएफ टीम एवं बनमा ओपी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बनमा मोड़ के समीप दो बाइक पर सवार दो हथियार को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार तस्करों में एक नाम मो. इब्राहिम पिता अमीकुद्दीन है, जो खगड़िया जिले के चौथम थाना अंतर्गत गुलेरिया गांव का रहने वाला है। जबकि दूसरे हथियार तस्कर का नाम मो. मेराज है, जो खगड़िया जिले के चौथम थाना अंतर्गत ठुट्ठी गांव का रहने वाला है। जब दोनों तस्करों की तलाशी ली गई तो इनके पास से 7.65mm की पांच पिस्टल एवं 10 मैगजीन और दो मोबाइल बरामद किये गये हैं। साथ ही दो बाइक भी जप्त की गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News