बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, मुजफ्फरपुर से 3 आर्म्स तस्कर गिरफ्तार, 1610 जिंदा गोली बरामद

बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, मुजफ्फरपुर से 3 आर्म्स तस्कर गिरफ्तार, 1610 जिंदा गोली बरामद

PATNA: बिहार एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ ने मुजफ्फरपुर पुलिस के सहयोग से 3 कुख्यात आर्म्स तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर के पास से भारी मात्रा में जिंदा गोली बरामद की गई है। एसटीएफ ने मुजफ्फरपुर के निवासी मो. आशिक अंसारी और शमशेर तथा दरभंगा के निवासी अकिल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आर्म्स तस्कर के पास से 1610 जिंदा गोली बरामद की गई है।

आर्म्स तस्कर के पास से 7.65 एमएम का 1300, .12 बोर का 30, 30 बोर का 100 और .315 बोर का 180 जिंदा गोली बरामद किया गया है। गिरफ्तार आर्म्स तस्कर से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आर्म्स तस्कर आशिफ अंसारी,अकील और शमशेर पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था। कुख्यात गोली तस्कर आशिफ अंसारी के बारे में बताया जा रहा है कि अपने पास वह मोबाइल भी नहीं रखता था और गोली डिलीवरी करने से पूर्व ही वह बात कर लेता था। उक्त जगह पर पहुंचकर कारतूस अपराधियों के हवाले सौंप देता था। इसके एवज में अपराधी उसे मोटी रकम देते थे।

 दरअसल बिहार एसटीएफ को इस बात की भनक लग चुकी थी और वह सादे लिबास में मुजफ्फरपुर स्टेशन के पास अपने जवानों को तैनात किया ट्रेन से जैसे ही तस्कर उतरे थे कि उन्हें सिविल में खड़े एसटीएफ की टीम ने दबोच लिया। सिंडिकेट मेंबर की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। फिलहाल गिरफ्तार अपराधी के पास से भारी मात्रा में गोली का जखीरा बरामद किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News