बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार का मोस्ट वांटेड अपराधी बंटी खान पटना में हुआ गिरफ्तार,गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टुरेंट में उड़ा रहा था मौज, एसटीएफ ने घेराबंदी कर टांग लिया.....

बिहार का मोस्ट वांटेड अपराधी बंटी खान पटना में हुआ गिरफ्तार,गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टुरेंट में उड़ा रहा था मौज, एसटीएफ ने घेराबंदी कर टांग लिया.....

PATNA : जिले के टॉप 10 अपराधियों की फेहरिस्त में गिने जाने वाले कुख्यात वांछित अपराधी बंटी खान उर्फ दानिश उर्फ सर्वर हसनैन को बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने पटना से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है की टॉप 10 अपराधी बंटी खान उर्फ दानिश उर्फ सर्वर हसनैन पटना सिटी इलाके के खांचेकला थाना क्षेत्र के कमगहिया टोला निवासी है जो कम उम्र से अपराध की दुनिया में अपना कदम रखा और खांचेकला थाना क्षेत्र में हत्या की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद अपराध की दुनिया और पटनासिटी इलाके के अलावे सुल्तानगंज और दीघा में घटना को अंजाम देकर अपना खौफ लोगों में व्याप्त कर रखा था।

मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात वांछित टॉप 10 अपराधकर्मी बंटी खान उर्फ दानिश उर्फ सर्वर हसनैन 1999 से फरार चल रहा था और दिल्ली में छिप कर रह रहा था। गिरफ्तार वांछित कुख्यात अपराधी पर पटना में दर्जन भर मामलो का आरोपी है। जिसकी तलाश पटना पुलिस के साथ साथ बिहार एसटीएफ की विशेष टीम कर रही थी। कई सालो से नजर रखने के बाद पुख्ता जानकारी मिलने पर एसटीएफ की विशेष टीम और कंकड़बाग थाने की पुलिस की साझा करवाई मे टॉप 10 वांछित कुख्यात अपराधी बंटी खान उर्फ दानिश उर्फ सर्वर हसनैन की गिरफ्तारी कंकड़बाग के एक रेस्टुरेंट से हुई। जहां कुख्यात बंटी खान अपने प्रेमिका के साथ रेस्टुरेंट में खाना खा रहा था।

पुख्ता सूचना पर एसटीएफ की विशेष टीम खाचेकला,और कंकड़बाग थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर सालों से फरार चल रहे अपराधी बंटी खान को गिरफ्तार किया है। वही गिरफ्तार कुख्यात इनामी टॉप टेन में शुमार रखने वाले अपराधी बंटी खान मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि टॉप 10 अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। 

गिरफ्तार बंटी खान पर पटना में खांचेकला,सुल्तानगंज और दीघा थाने में 10 मामले दर्ज हैं जिसमे ये सालो से फरार चल रहा था। सेंट्रल एसपी ने कहा कि चूंकि ये जिले के टॉप 10 का अपराधकर्मी था। जिसकी रिच जिले से बाहर भी घटना को अंजाम देने की बात से इंकार नही किया जा सकता है। फिलहाल अनुसंधान एसटीएफ और पटना पुलिस की जारी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News