पटना में एसटीएफ के सिपाही का अपहरण, चार से पांच अपराधियों ने बोलेरो से उठाया, थाने में मामला दर्ज

पटना में एसटीएफ के सिपाही का अपहरण, चार से पांच अपराधियों ने बोलेरो से उठाया, थाने में मामला दर्ज

PATNA : पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र से अपराधियों ने आज सुबह ड्यूटी के लिए निकले एक एसटीएफ के सिपाही का अपहरण कर लिया। घटना के बाद परिजनों के बीच सनसनी मच गई। एसटीएफ के सिपाही की पत्नी ने शनिवार को रूपसपुर थाने में अपने पति के अपहरण का मामला दर्ज कराया है।


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एसटीएफ के सिपाही शशि भूषण कुमार वर्तमान में BMP 5 में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी मंजू सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके पति शशि भूषण ड्यूटी के लिए रूपसपुर के गंगानगर से निकले थे। जब घर नहीं लौटे तो पत्नी ने खोजबीन शुरू कर दी।

इस बीच उन्हें यह पता चला कि महुआ बाग के शिव नगर के नजदीक से शुक्रवार को ही 4 से 5 लोगों द्वारा बोलेरो गाड़ी से उनका अपहरण कर लिया गया है। इस घटना से परेशान मंजू सिंह ने रूपसपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ के सिपाही शशि भूषण मूल रूप से आरा के पूरा गांव के निवासी हैं। उनके परिवार में एक बेटा समर कुमार जो 7 वर्ष का है जबकि एक बेटी सोनी कुमारी 5 वर्ष की है। 2 वर्ष पूर्व वे एसटीएफ में थे। इसके बाद उनका स्थानांतरण बीएमपी 5 में लाइन बाबू के यहां मुंशी के पद पर कार्यरत हैं। 

घटना की पुष्टि करते हुए रूपसपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में जब उनकी पत्नी मंजू सिंह से बातें की गई कि अपहरण का कारण क्या हो सकता है या फिर क्या इस मामले में अभी तक किसी फिरौती की रकम की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि इस अभी तक ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News