बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, कुख्यात नक्सली मुकेश राम को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

मुजफ्फरपुर में एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, कुख्यात नक्सली मुकेश राम को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

MUZAFARPUR : मुजफ्फरपुर में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल  जिले में कई नक्सली वारदातों को अंजाम देने का आरोपी कुख्यात नक्सली मुकेश राम करीब 07 वर्षो से लगातार पुलिस से आंख मिचौली करते हुए फरार चल रहा था। गिरफ्तार किए गए कुख्यात नक्सली मुकेश राम के खिलाफ मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना में साल 2015 में मामला दर्ज किया गया था। 

इस मामले में वो पिछले कई सालों से फरार चल रहा था। साथ ही उसके खिलाफ जिले के कई थानों में कई कांड दर्ज है। इसी बीच स्पेशल टास्क फोर्स ने नक्सल वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई और धर दबोचा। एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त नक्सली को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए नक्सली की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी सीताराम राम के बेटे मुकेश राम के रूप में हुई है। एसटीएफ की विशेष टीम ने उक्त नक्सली को जिले के सरैया जैतपुर ओपी थाना क्षेत्र केस छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। 

एसटीएफ के टीम की इस कार्रवाई से जिला पुलिस बल को राहत मिली है। कई नक्सली कांड में संलिप्त इस आरोपी से पुलिस के वरीय पदाधिकारी पूछताछ कर रहे है। वही इसके निशानदेही पर कई और नक्सलियों के एसटीएफ के रडार पर होने के संकेत मिले हैं।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News