बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में जघन्य हत्या से हड़कंप, इफ्तार से उठे शख्स को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

बेगूसराय में जघन्य हत्या से हड़कंप, इफ्तार से उठे शख्स को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

बेगूसराय. एक अधेड़ की बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना शनिवार की रात जिले के बलिया थाना क्षेत्र के कस्बा की है । मृतक की पहचान बड़ी बलिया उत्तरी कस्बा निवासी मोहम्मद इदरीश के पुत्र मोहम्मद ओवैस ( 52 ) के रूप में हुई है। परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक का आरोपियों के साथ पहले से झगड़ा चल रहा था ।  

इसी बीच शनिवार की रात आरोपियों का  अपने पड़ोस के लोगों के साथ बकरी बांधने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े की आवाज और शोर-शराबा सुनकर मृतक वहां देखने के लिए पहुंचा था । तभी आरोपियों ने मृतक को देखकर इसे गाली गलौज करना और पीटना शुरू कर दिया ।  इतनी पिटाई किया कि वह अधमरा होकर गिर गया । 

बताया जा रहा है कि मृतक इफ्तार करने के बाद उठा ही था और झगड़ा देखने के क्रम में बदमाशों ने उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।  जिसके बाद जख्मी के परिजनों को खबर मिलते ही मौके पर पहुंचकर इसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले गए।  जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। 

परिजनों ने बताया कि आरोपियों का इतिहास हिंसक रहा है। उसके घर का मुखिया कई मर्डर का आरोपी है जो अभी जेल में बंद है। फिलहाल बलिया पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।  वहीं इस घटना के बाद से मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।


Suggested News