पटना के एक खेत से बरामद हुआ बिहारशरीफ से चोरी हुआ एटीएम

पटना के एक खेत से बरामद हुआ बिहारशरीफ से चोरी हुआ एटीएम

PATNA : बिहारशरीफ से चुराया गया एटीएम राजधानी के जानीपुर थाना क्षेत्र से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि जानीपुर थाना क्षेत्र के निहुरा गांव के एक खेत में ग्रामीणों ने एटीएम मशीन पड़ा देखा। ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना जानीपुर थाना को दी। जानकारी मिलते ही पटना पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पाया गया कि एटीएम मशीन एक्सिस बैंक की है, जो बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर से चुराई गई थी। जिस जगह से एटीएम मशीन बरामद की गई है वहां से पुलिस ने एटीएम में लगा स्टेबलाइजर और अग्निरोधक यंत्र के साथ ही शराब की खाली बोतलें, सिगरेट के पैकेट आदि भी बरामद किया हैं।
 

घटनास्थल से बरामद हुई शराब की खाली बोतले
 
जानीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से बरामद सामानों से ऐसा लगता है कि बदमाशों ने एटीएम से रुपए निकाले जाने के बाद यहां जमकर पार्टियां मनाई फिर फरार हो गए। वहीं एटीएम की बरामदगी की सूचना पर पहुंची बिहारशरीफ से तकनीकी इकाई सेल ने जांच के बाद माना है कि बरामद एटीएम रामचंद्रपुर से चोरी गई एटीएम ही है। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। मामले की जांच की जा कर रही है। 

बताते चले कि बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर से पूरी एटीएम मशीन चोरी हो गई थी। एक्सिस बैंक का एटीएम मनोज प्रसाद के मकान में लगा हुआ था। एटीएम सेंटर में गार्ड नहीं था। चोरी का पता उस वक्त चला था जब सुबह लोग एटीएम मशीन से पैसे निकालने पहुंचे थो तो एटीएम मशीन ही पूरी तरह से वहां से गायब थी। 

Find Us on Facebook

Trending News